जौनपुर में व्यापारी की निर्मम हत्या

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 10:11:49 PM
Merchant murder in Jaunpur

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक व्यक्ति की नृशंस हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार को एक व्यक्ति का सिर कूचलकर निर्मम हत्या कर दी गई। उधर व्यक्ति की इतनी भयानक तरीके से हत्या होने के कारण इलाके में सनसनी फैल गई।

ग्रेटर नोएडा में अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या

लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवक को गोली मारकर हत्या के बाद शव बोरे में बंद कर फेंक गए आरोपी

जानकारी के अनुसार जिले के नगर कोतवाली इलाके में बदमाशों ने एक व्यापारी की ईंट से उसका सिर कूचकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर कोतवाली इलाके के केरारवीर के पास गोमती नदी तक पर शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव मिला।

युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

उसकी हत्या ईंट पत्थर से कूचलकर की गई थी। मृतक की शिनाख्त शहर कोतवाली इलाके के रिजवी खां मोहल्ला निवासी चांद (44) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि हत्या के कारण का पता नहीं चल सका। पुलिस जांच कर रही है। मृतक की खोआ मंडी में मुर्गे की दुकान है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.