नाबालिगों ने किया बच्ची से दुष्कर्म

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2019 08:30:34 AM
Minor abuse committed by child

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के कापसहेड़ा क्षेत्र में पांच साल की बच्ची के साथ पड़ोस के दो नाबालिगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

Rawat Public School

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि इस मामले में 10 और 11 साल के दो लडक़ों को पकड़ा गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना मंगलवार रात की है। कापसहेड़ा क्षेत्र में बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी। उसके पिता दैनिक कामगार है।

उन्होंने बताया ,‘‘मंगलवार रात बच्ची पड़ोस के कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी दो बच्चे उसे सुनसान जगह में ले गए और उससे दुष्कर्म किया। बच्ची उन्हें जानती थी और वह उसे टॉफी का लालच दे कर अपने साथ ले गए थे।’’ उन्होंने बताया कि बच्ची जब घर नहीं लौटी तो उसकी मां ने उसे ढूंढऩा शुरू किया और उसने लडक़ों को बच्ची से गलत हरकत करते देख लिया।

महिला ने शोर मचा दिया जिससे दोनों नाबालिग वहाँ से भाग गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची को चिकित्सा जांच के लिए भेजा। नाबालिगों को पकड़ कर बुधवार को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.