जल्द पैसा कमाने के लालच में एक नाबालिग बन बैठा हत्यारा

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 03:53:40 PM
Minor girl kidnapped and murder for ransom

हरियाणा। हरियाणा के अंबाला इलाके में एक बच्ची के अपहरण और उसके बाद उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बच्ची का अपहरण एक 11वीं कक्षा के छात्र ने फिरौती के लिए किया था। जानकारी के अनुसार हरियाणा में 11वीं कक्षा में पढऩे वाले 16 वर्षीय एक लडक़े ने फिरौती के लिए पांच वर्षीय एक लडक़ी का अपहरण करने के बाद उसे पानी की एक टंकी में डुबा कर मार डाला।

पारिवारिक विवाद में युवक की बेरहमी से गला रेतकर हत्या

अंबाला के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक जोरवाल ने बताया कि एक घर से फिरौती का कॉल आने के बारे में पुलिस को पता चलने पर लडक़े को बुधवार देर रात करीब एक बजे गिरफ्तार किया गया। यह घर लडक़ी के पिता ने आरोपी के एक रिश्तेदार को किराए पर दिया था। उन्होंने बताया, उसने कोई अफसोस जाहिर नहीं किया। पूछताछ के दौरान उसने हमें बताया कि उसने एक फिल्म देखी थी जिसके बाद उसने आसानी से पैसा बनाने के लिए एक योजना बनाई।

जेल भी नहीं रहे सुरक्षित, पटना में जेल परिसर में कक्षपाल की गोली मारकर हत्या

जब पुलिस लडक़े के घर पहुंची तब वह अपने लैपटॉप पर काम कर रहा था। एसपी ने बताया कि बच्ची को पानी की टंकी में डुबा कर मारने के बाद उसने शव को वाटर कूलर में छिपा दिया था। उन्होंने बताया कि अपने रिश्तेदार के घर से जाने के कारण लडक़ा घर में अकेला था। लडक़े का रिश्तेदार लडक़ी के पिता की दुकान में काम करता है और अपने परिवार के साथ उत्तर प्रदेश गया है। अधिकारी ने बताया कि लडक़े ने कल शाम अपने घर के बाहर खेल रही लडक़ी को अपने घर आने का प्रलोभन दिया।

दंबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट

जब लडक़ी घर नहीं लौटी तो उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की और बाद में पुलिस को सूचना दी। एसपी ने बताया कि इस बीच एक पड़ोसी के पास 20 लाख रुपए की फिरौती के लिए एक फोन कॉल आया।

आपसी विवाद को लेकर न्यायालय में कार्यरत मुंशी की हत्या

जोरवाल ने बताया कि पुलिस ने यह कॉल ट्रेस की और एक मकान में पहुंचे। आरोपी ने यह एहसास होने पर बच्ची को मारने का फैसला किया कि पुलिस सतर्क हो चुकी है और बच्ची शोर मचा सकती है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बच्ची के पिता को लडक़े की पृष्ठभूमि और उसके इरादों के बारे में पता नहीं था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.