नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 01:55:13 PM
Minor girl raped

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के कैसरगंज क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अजय प्रताप सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया कि कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में पढऩे वाली कक्षा सात की 16 वर्षीय छात्रा की तबियत खराब होने पर उसी गांव की रहने वाली सुमित्रा देवी के साथ छात्रावास से निकली थी। महिला ने रास्ते में छात्रा को चन्द्रदेव पुरावा निवासी देवेन्द्र नामक युवक के साथ उसे घर पहुंचाने को कहा था। 

उन्होंने बताया कि इस बीच युवक छात्रा को सूनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। देर रात बदहाल हालत में घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। परिवारीजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया।

जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है। घटना बुधवार की है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं। आरोपी की सरगमी से तलाश की जा रही है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.