नाबालिग छात्रा से युवक ने किया बलात्कार

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 08:07:08 AM
Minor girl raped by young man

उत्तर प्रदेश। मीरगंज थानाक्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही एक नाबालिग छात्रा के साथ एक युवक ने कथित तौर पर बलात्कार किया ।

पुलिस ने बताया कि कक्षा छह की 11 वर्षीय छात्रा सोमवार को छुट्टी के बाद साइकिल से घर लौट रही थी। नगरिया सादात और सिल्लापुर गांव के बीच ट्यूबवेल के समीप एक युवक ने छात्रा को रोक लिया। 

पुलिस के अनुसार युवक छात्रा को जबरदस्ती गन्ने के खेत में ले गया। वहं उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो आरोपी युवक छात्रा को छोड़कर भाग गया। जाते-जाते वह छात्रा को शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे गया। 

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता के पिता उसे लेकर थाने पहुंचे। थाना प्रभारी दलवीर सिंह ने पीड़िता के बयान दर्ज किए और क्षेत्राधिकारी सीमा यादव ने छात्रा से पूछताछ की। इसके बाद उसकी मेडिकल जांच कराई गई जिसमें छात्रा से दुष्कर्म की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

बरेली के पुलिस अधीक्षक :ग्रामीण: सतीश कुमार ने बताया कि मीरगंज की पुलिस ने जिला अस्पताल में पीड़िता की दोबारा मेडिकल जांच कराई, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई । आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है । -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.