मदरसे जैसी पाक जगह पर युवकों ने नाबालिग के साथ किया ये काम

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 11:45:47 AM
Minor girl raped in Madarsa in Mau of Uttar Pradesh

मऊ। कहा जाता है कि मदरसे में बच्चे तालीम हासिल करने के लिए जाते हैं और इसके बारे में यह भी कहा जाता है कि यह एक पवित्र जगह होती है जहां बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ इबादत के तरीके भी सिखते हैं। लेकिन कहा जाता है कि अपराध करने वालों का न तो कोई धर्म होता है और न ही कोई जात। वह अपनी गंदी सोच में इतने डूबे रहते हैं कि उन्हे इस बात का भी होश नहीं होता कि वह दुष्कर्म जैसे करतूतों को एक पवित्र जगह पर अंजाम दे रहे हैं।

हाथों में रुपयों से भरा बैग देख अपराधियों ने व्यक्ति के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में। घटना 4 अगस्त की बताई जा रही है। यहां मदरसे जैसी पाक जगह में एक नाबालिग के साथ कथित रुप से दुष्कर्म किया गया। बताया जा रहा है कि पहले तो आरोपियों ने उसे मदरसे में बंधक बनाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। इस संबंध में पीडि़ता की मां की और से स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

किशोरी को जबरन ले गया अपने साथ और फिर दो दिनों तक उसके जिस्म से खेलता रहा युवक

उधर मामले की जानकारी पुलिस को लगने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू की और आरोपियों की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस ने दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानाकारी के अनुसार जिले के घोसी थाना इलाके में एक मदरसे के हॉस्टल में नाबालिग लडक़ी से कथित तौर पर दुष्कर्म की वारदता सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानाकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय पीडि़ता की मां ने इस संबंध में स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में भाजपा नेता पर मामला दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानाकारी के अनुसार पीडि़ता की मां द्वारा दी गई रिपोर्ट्स के आधार पर पुलिस ने बताया है कि घटना चार अगस्त की है, जब मदरसे के प्रबंधक के भाई ने चार साथियों की मदद से लडक़ी को बंधक बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि लडक़ी को आरोपी ने धमकी दी थी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसे जान से मार देंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपियों ने पीडि़ता के अश्लील फोटो भी खींचे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस वारदात के मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.