मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए शव के साथ किया ये...

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 05:37:22 PM
minor murder after rape in Sahaspur at Dehradun

सहसपुर। देहरादून के सहसपुर में एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। यहीं नहीं आरोपी ने हत्या के बाद बच्ची के शव को एक निर्माणधीन भवन में दफना दिया। मामले की जानकारी जब लगी जब वहां से गुजर रहे लोगों ने निर्माणधीन भवन में बच्ची का शव पड़ा देखा। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

मामूली से विवाद में पंचायत सचिव को दी ये खौफनाक सजा...

पुलिस ने मौका ए-स्थल पर एसएफएल टीम को बुलाया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है और फिर उसकी हत्या का शव को यहां दफना दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश से एक परिवार मजदूरी के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज आया है। यहां इन दिनों एक भवन का निर्माण चल रहा है।

किशोरी को बहलाकर अपने साथ लेकर साथ ले गए दो युवक और फिर...

शनिवार सुबह परिवार की 11 वर्षीय एक बालिका भवन के पास ही अपने दो छोटे भाई-बहनों के साथ खेल रही थी। कुछ देर बाद वह वहां से अचानक गायब हो गई। काफी देर तक उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उधर एक निर्माणधीन मकान में बच्ची का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिल चुकी थी।

पुलिस का मुखबीर होने की माओवादियों ने व्यक्ति को दी ऐसी सजा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिजनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस का कहना है कि जब मैदान में बच्चे खेल रहे थे तब वहां कुछ लोग आए। उन्होंने दो बच्चों को तो पैसे देकर वहां से भेज दिया, लेकिन जब बच्चे वापस लौटे तो उनकी बड़ी बहन वहां नहीं थी। रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने बच्ची की हत्या कर शव यहां दफना दिया। पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.