उत्तर प्रदेश में दो लोगों ने किया नाबालिग का सामूहिक बलात्कार

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 11:34:27 AM
Minor raped by two people in Uttar Pradesh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुजफ्फरनगर (उप्र.)। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो व्यक्तियों ने 15 वर्षीय एक लडक़ी को कथित तौर पर अगवा कर लिया और उसका सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार को कंधला थाना क्षेत्र अन्तर्गत खंदरौली गांव में हुई। किशोरी एक खेत में बेहोश अवस्था में मिली। थाना प्रभारी एस के विश्नोई ने बताया कि इस संबंध में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन व्यक्तियों की पहचान सुहेल और सोनम के रूप में की गई है। दोनों फरार हैं और उन्हें पकडऩे के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

लडक़ी के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, दो लोगों ने किशोरी का उसके घर के बाहर से अपहरण किया और फिर उन्होंने नजदीक के एक खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि लडक़ी को चिकित्सकीय जांच के लिए ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और अतिरिक्त पुलिस बलों को एहतियातन तैनात किया गया है।
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.