घर में अकेला पाकर युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म तो पीडि़ता ने उठाया ऐसा भयानक कदम

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Sep 2018 03:21:24 PM
Minors girl suffering from rape committed suicide by hanging

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने नाबालिग युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। दुष्कर्म के बाद पीडि़ता इस दंश को नहीं झेल सकी और बदनामी के डर से अपने आप को फांसी पर लटका कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मामला जिले के दबोह थाना इलाके के एक गांव का बताया जा रहा है।

लूट की योजना बनाते देख चौकीदार हुआ होशियार तो अपराधियों ने दी उसे ये खौफनाक मौत

बताया जा रहा है कि दुष्कर्म का शिकार होने के बाद नाबालिग युवती ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी थी जिसके बाद उसके परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया था। उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने नाबालिग लडक़ी के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपी युवक की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

9 साल की बच्ची के साथ सौतेले भाई ने अन्य के साथ मिलकर किया ऐसा, सौतेली मां भी बनी साजिश का हिस्सा

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के गांव के ही एक युवक के हाथों दुष्कर्म का शिकार बनी एक किशोरी ने बदनामी के डर से फांसी लगा ली। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार लहार विकास खण्ड के दबोह थाना इलाके के गांव अमाहा के इस मामले में आरोपी ने किशोरी के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि आनंद कुशवाहा (20) निवासी अमाहा ने दो सितंबर को नाबालिग लडक़ी को घर के अंदर अकेली पाकर दुष्कर्म किया।

जमीन के बटवारे को लेकर रिश्तेदारों ने ही किसान के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

घटना की जानकारी किशोरी ने अपने परिजन को दी। उसके बाद परिजन ने मामले की पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मंगलवार रात किशोरी ने बदनामी के डर से घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.