अपने साले के घर आए जीजा के साथ अज्ञात अपराधियों ने किया ये, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 04:09:48 PM
mobile tower contractor murder by unknown criminals in Khagadiya of Bihar

खगडिय़ा। बिहार में खगडिय़ा जिले में एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां भूमि विवाद को लेकर अपराधियों ने एक ठेकेदार की हत्या कर दी। मामला जिले के चित्रगुप्त नगर थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मोबाइल टावर ठेकेदार की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने ठेकेदार के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

नाबालिग को पहले डराया धमकाया और ले गया सुनसान इलाके में उसके बाद...

वहीं पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और ओरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार चित्रगुप्त नगर थाना इलाके के राजेन्द्र नगर मुहल्ला में अपराधियों ने शनिवार रात को एक मोबाइल टावर ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी।

सर्राफा व्यापारी ने कुछ घंटों पहले ही अपनी बहन का किया था रोका और उसके बाद...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार माममले को लेकर पुलिस बताया है कि जिले के चौथम थाना के भरपुरा गांव निवासी और मोबाइल टावर ठेकेदार तेज नारायण सिंह (40) राजेन्द्र नगर मुहल्ला स्थित अपने साले के घर आया हुआ था। इस दौरान रात को अज्ञात अपराधियों ने उन पर धावा बोल दिया।

तलाकशुदा महिला से विवाह करने और विदेश ले जाने की बात कहकर उसके साथ ये करता रहा व्यक्ति

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इसके बाद आरोपियों ने ठेकेदार की गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। उधर सूचना पर जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अन्य लोगों से मामले की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस हत्या का कारण भूमि विवाद बता रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.