कलयुगी मां ने प्रेतात्मा के साये के शक में अपनी चार माह की बेटी के साथ का सर धड़ से किया अलग

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 12:25:13 PM
Mother killed the baby in suspicion of ghosts in Jhansi

झांसी। 21वीं सदी में भी कुछ लोगों में अंधविश्वास और भूत प्रेत में विश्वास इस कदर है जिसके कारण लोग किसी भी हद तक गुजरने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही कुछ दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में। यहां एक मां ने ही अपनी ही मासूम बच्ची का सिर धड़ से अलकर कर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला को बच्ची पर प्रेत आत्मा के साये का शक था। जिसके कारण उसने अपने बेटी के दो कोट दिया।

पत्नी का शव फ्रीज में, बेटी का आलमारी में, एक का सूटकेस में और छोटी बेटी का शव फर्स पर, जिसने भी देखा उड़ गए होश

उधर इस घटना की खबर जैसे ही फैली इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मामले की जानकारी पुलिस को लगने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को झांसी के पूंछ इलाके में एक महिला ने बच्ची पर प्रेतात्मा का साया होने के शक में अपनी दूध मुंही चार माह की बच्ची को काट डाला।

बेटी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप तो पिता ने उठाया ये खौफनाक कदम

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पूंछ इलाके के सेसा गांव मे मोसानी नामक महिला को अपने चार माह की बच्ची किरण पर प्रेतात्मा के होने का शक था। इसी शक के कारण उसने सोमवार को अपनी ही बच्ची का सिर धड़ से अलग कर दिया।

प्यार करने की प्रेमी युगल को मिली ऐसी सजा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मामला की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने तेजी से काम किया और महिला के फरार होने से पहले ही उसे दबोच लिया। महिला को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.