मुजफ्फरनगर पुलिस मुठभेड़ में इनामी घायल बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 03:33:37 PM
Mujaffarnagar Police Injury Injury Injured Badmash Arrested

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के भोपा क्षेत्र में शुक्रवार को पुलिस मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि भोपा पुलिस ने सूचना के आधार पर ग्राम विलासपुर रोड़ पर चेङ्क्षकग के दौरान मोटर साइकिल सवार संदिग्ध लोगों को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायभरग शुरू कर दी, जिसमें हेडकांस्टेबिल जसपाल घायल हो गया। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जवाबी फायभरग की जिसमें 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश सोनू घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। घायल पुलिसकर्मी और बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। बदमाश के पास से एक पिस्टल 32 बोर, कुछ कारतूस और मोटर साइकिल बरामद हुई। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि यह बदमाश एक मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित है मुजफ्फरनगर पुलिस ने कल रात जिले के छपार इलाके में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश गोपाल को भी गिरफ्तार किया था ।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.