अवैध संबंधों के चलते हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 11:23:23 AM
Murder due to illicit relations

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में अवैध संबंधों के चलते हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई। भौंती पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्राम ढला में कल दोपहर कथित रूप से अवैध संबंधों के चलते हुए विवाद के फलस्वरुप एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित मृतक पक्ष के लोगों द्वारा थाने का घेराव किया गया।

पुलिस सूत्रों ने मृतक का नाम देवेंद्र लोधी और आरोपियों के नाम कल्लू लोधी, वीर सिंह लोधी, फूल भसह लोधी एवं ममता लोधी बताए हैं। सूत्रों ने बताया कि कल्लू के परिवार की एक महिला किरण लोधी के पति का लगभग दो वर्ष पूर्व देहांत हो चुका था। इसके बाद किरण के कथित तौर पर केशव लोधी से अवैध संबंध हो गए थे। वह अक्सर किरण के घर आता-जाता था जो आरोपी कल्लू एवं उसके परिजन को अपमानजनक लगता था।

कल जब केशव किरण के घर पहुंचा तो कालू एवं उसके साथियों ने उसको कमरे में बंद कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर केशव के परिवार का युवक देवेंद्र वहां उसको बचाने पहुंचा तो आरोपियों ने देवेंद्र को भी बंद कर दिया तथा जमकर मारपीट की। देवेंद्र की हालत बिगडऩे पर उसे पिछोर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।
 
थाने के प्रभारी राजवीर कटारे का कहना है कि युवक की हालत बिगडऩे पर उसे पिछोर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। उसकी हालत आरोपियों द्वारा की गई पिटाई से बिगड़ी और उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.