रात को अपने कमरे में सो रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर बेटा भी रह गया दंग

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 03:56:10 PM
murder of a woman with a sharp weapon in Sonbhadra

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक महिला की हत्या करने के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक महिला को तेज धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के बीजपुर इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। वहीं महिला की हत्या के बाद उसके बेटे की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात अपनराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राखी बांधने आई नाबालिग बहन को बंधक बनाकर दो दिनों तक उसके जिस्म से खेलता रहा चचेरा भाई

पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बीजपूर इलाके में रविवार को धारदार हथियार से हमला कर एक 40 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेेकर सोमवार को पुलिस ने बताया है कि राय कॉलोनी निवासी शंखलाल पनिका की 40 वर्षीय पत्नी प्रमीला देवी का खून से लथपथ शव घर के पास झाडिय़ों से बरामद किया गया है।

आग बबूला हो ससुराल पहुंचा पति ने मचाया ऐसा तांड़व और...

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंन बताया है कि मृतक महिला के पुत्र श्रीराम ने बताया है कि वह रात को अपने कमरे में सोया था कि रात ढाई बजे के करीब नींद खुलने पर देखा कि मेरे कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद है तब मैने अपनी बहन को आवाज दी तो उसने आकर कुंडी खोली।

महिला को अगवा कर माओवादियों ने उसके साथ किया ऐसा...

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उसने पुलिस को बताया है कि मां भी अपने कमरे में नहीं है तो हम दोनों उन्हें खोजने लगे तभी घर के बाहर गढ्डे मे मेरी मां का खून से लथपथ शव मिला जिसके गले व सीने पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मृतका के बेटे की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी अस्पताल भेज दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.