लडक़ी से प्यार करना ठेकेदार को पड़ा भारी, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 02:49:21 PM
Murder of contractor over love affair in Supaul

सुपौल। बिहार में सुपौल जिल में एक ठेकेदार की हत्या का मामल सामने आया है। यहां प्रेम प्रसंग को लेकर एक ठेकेदार को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के त्रिवेणीगंज थाना इलाके का बताया जा रहा है।

बड़े भाई ने छोटे भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, कारण जान आप भी हो जाएंगे हैरान

उधर मामले की सूचना पुलिस को मिलने के बाद वह भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और ठेकेदार के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के त्रिवेणीगंज थाना इलाके में प्रेम प्रसंग को लेकर एक ठेकेदार की गला दबाकर हत्या कर दी गई।

झारखंड में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले माओवादी की पीट पीटकर हत्या

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस बताया है कि ग्रामीणों की सूचना पर ठेकेदार लाल यादव (45) का शव त्रिवेणीगंज कोल्ड स्टोर के पीछे कोसी नदी के पचईया धार के किनारे से सुबह में बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार ठेकेदार की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई है। मृतक हॉट-बाजार का ठेकेदार था।

बच्ची को अकेला देखकर दो युवकों ने उसके साथ जबरन किया ये घिनौना काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि लाल यादव अपने घर के सदस्यों को पंचायत में जाने की बात कहकर शुक्रवार देर शाम निकला था। इस सिलसिले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.