अज्ञात बदमाशों ने मां के साथ दिव्यांग बेटी को भी नहीं बख्शा, दोनों के साथ किया ये...

Samachar Jagat | Saturday, 22 Sep 2018 07:27:40 PM
Murder of mother-daughter in Mianwali Nagar of Delhi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां पुलिस के डर से बेखौफ हुए अपराधी आए दिन लूट, हत्या और दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम देते रहते हैं। लगातार होती ऐसी वारदातों के कारण पुलिस व्यवस्था पर सवालिया निशान उठने लगे हैं। अब यहां मां-बेटी की हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिल्ली के मियांवाली नगर इलाके में शनिवार को एक महिला और उसकी बेटी की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

व्यक्ति को घर से बुलाकर सुनसान जगह ले गए अज्ञात अपराधी और फिर...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के मियांवाली नगर इलाके में शनिवार की सुबह 60 वर्षीय एक महिला और उसकी बेटी का शव बरामद किया गया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मृतका की पहचान शशि तलवार और उनकी दिव्यांग बेटी निधि (40) के तौर पर हुई है। रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि घटना का पता शनिवार की सुबह उस समय चला जब उनकी घरेलू सहायिका उनके घर काम करने पहुंची।

छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने उसके साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

जब वह घर में घुसी तो उसने देखा कि वहां दोनों के खून से लथपथ शव पड़े थे। उसने सुबह करीब 10 बजे पुलिस को सूचित किया। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस सूत्रों ने बताया है कि शशि तलवार का गला रेता हुआ था और उनकी बेटी निधि पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया था। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि घर में गहने जस के तस थे, इसलिए मामला लूट या चोरी का नहीं लगता।

दो पक्षों में विवाद का बुजुर्ग को भुगतना पड़ा खामियाजा, अपनी जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

शशि के पति का दो साल पहले दिल का दौरा पड़ऩे से निधन हो गया था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है किऐसा लगता है कि परिवार के किसी परिचित व्यक्ति ने इस हत्याकंाड को अंजाम दिया है क्योंकि ड्राइंग रूम में चाय के कप पड़े थे। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.