आपसी विवाद को लेकर न्यायालय में कार्यरत मुंशी की हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 12:53:34 PM
Murder of Munshi in Mutual dispute

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले में एक मुशी की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक न्यायालय के मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार दलसिंहसराय थाना इलाके के नगरगामा गांव में अपराधियों ने समस्तीपुर व्यवहार न्यायालय के मुंशी कमल कांत चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी तथा उनके दो पुत्रों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा घायल दोनों पुत्रों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुंशी कमल कांत चौधरी (65) नगरगामा गांव स्थित अपने घर पर थे तभी पांच की संख्या में सशस्त्र अपराधियों ने गुरुवार देर रात धावा बोल दिया।

इसके बाद अपराधियों ने मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी तथा उनके दो पुत्र रजनीश चौधरी और रंजीत चौधरी को धारधार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूत्रों ने बताया कि घटना का कारण जिले के नगरगामा पंचायत के उप मुखिया शुभेन्दु चौधरी उर्फ गुड्डू और मुंशी कमल कांत चौधरी के बीच सडक़ निर्माण को लेकर चल रहा विवाद बताया जा रहा है।

इस सिलसिले में मृतक के पुत्र रजनीश चौधरी के बयान पर उप मुखिया शुभेन्दु चौधरी सहित अन्य लोगों के विरुद्ध संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके सुपुर्द कर दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.