पुरानी रंजिश के चलते दो भाईयों ने एक युवक को दी ऐसी खौफनाक सजा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Sep 2018 01:21:26 PM
murder of the young man due to old rage in Sonepat

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिले में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां पुरानी रंजिश को लेकर दो भाईयों ने एक युवक को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए। युवक की इतनी बेरहमी से हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। मामला जिले के गोहाना उपमंडल के एक गांव का बताया जा रहा है।

घर में सात साल की बच्ची को अकेला देख आया युवक और फिर कर दिया ये घिनौना काम

उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक के शव काे अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं पुलिस फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना सोमवार की बताया जा रहा है।

ओडिशा में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति को अदालत ने भेजा जेल

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के गोहाना उपमंडल के बुटाना गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो भाईयों ने अपने ही गांव के युवक की कस्सी से काट कर हत्या कर दी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि वारदात कल हुई तथा मृतक की शिनाख्त सुनील के रूप में की गई है। वहीं आरोपियों की शिनाख्त राजकुमार और सुभाष के रूप में की गई है। ये दोनों वारदात के बाद से फरार हैं।

ईशा अंबानी के सगाई समारोह में प्रियंका ने येलो लुक से खींचा सभी का ध्यान, फ्लोरल लुक में कहर ढाती आई नजर See Pics

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि सुनील का राजकुमार के परिवार के साथ करीब तीन माह पहले झगड़ा हो गया था। बाद में इनमें समझौता भी हो गया था। सुनील कल जब बनवासा गांव की तरफ खेतों की ओर जा रहा था तभी वहां राजकुमार और सुभाष पहुंच गए और इन्होंने उस पर कस्सी से हमला कर दिया। सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर राजकुमार और सुभाष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.