जमीनी विवाद को लेकर अज्ञात लोगों ने युवक के साथ किया ऐसा...

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 04:45:55 PM
murder of the young man in the ground dispute in Eastern Champaran

मोतिहारी। बिहार में पूर्वी चंपारण जिले में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां जमीनी विवाद में एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। मामला पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

गंगा में विलीन हुए पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी, अस्थियां विसर्जित करते हुए भावुक हुई बेटी

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस ने आस-पास के लोगों से मामले की जानकारी ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले संग्रामपुर थाना इलाके में जमीनी विवाद को लेकर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

गौकशी की सूचना देने पर दो पुजारियों को मिली ऐसी खौफनाक सजा, पुलिस ने किया खुलासा

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि पुछरिया गांव निवासी अर्जुन सहनी (25) को शनिवार देर रात कुछ लोगों ने पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। अर्जुन को इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा गया जहां रविवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मृतक का पड़ोस के कुछ लोगों के साथ पूर्व से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

आयुष्मान भारत योजना: केंद्र के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने पर विचार कर रही है दिल्ली सरकार

उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हे सौंप दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।  

सिर्फ एक लाख रुपए के लिए विवाहिता के साथ ससुराल वालों ने किया ये...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.