माता-पिता की मर्जी के खिलाफ युवती ने की थी शादी और अब उसके साथ हुआ ये...

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 11:22:03 AM
Murder of woman and police sub-inspector in Rohtak

चंडीगढ़। हरियाणा में एक महिला और एक व्यक्ति की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो अज्ञात लोगों ने एक महिला और पुलिस उप निरीक्षक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मामला रोहतक जिले का बताया जा रहा है। उधर मिनी सचिवालय के बाहर हुई इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

Confirmed! 2020 में करण जौहर लेकर आ रहे है 'तख्त', करीना, रणवीर की फिल्म में हुई जाह्नवी कपूर की एंट्री

उधर पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। इस वारदात को लेकर पुलिस संदेह जता रही है कि इस दोहरे हत्याकांड को झूठी शान के खातिर अंजाम दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतकों की पहचान ममता और उप निरीक्षक नरेंद्र के रूप में की गई है।

मां जैसी मौसी के साथ सगे भांजे ने किया ये, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि ममता ने अपने माता पिता की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि रोहतक में फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश होने के बाद ममता बाहर आई तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात लोगों ने उस पर गोली चलाई।

पहली बार इस रोमांटिक गाने में नजर आए बिग बॉस सीजन 11 के ये चर्चित कंटेस्टेंट

उन्होंने बताया है कि ममता के साथ चल रहे नरेंद्र ने जवाबी गोलीबारी की लेकिन उसे भी गोली लग गई। दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों की मौत  हो गई। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस वारदात के बाद पुलिस ने मृतका के पिता रमेश कुमार और दो अज्ञात शूटरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.