लड़की के साथ होटल के कमरे में हो गया ऐसा काम की निकल गई उसकी...

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 10:07:15 PM
murders girl after gang-rape in Rohtak

भिवानी। हरियाणा के रोहतक में एक छात्रा की कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। छात्रा भिवानी के एक गांव निवासी थी। 

लड़की के साथ पहले किया ये काम और फिर भी मन नहीं भरा तो बना लिया...

पुलिस के अनुसार, झज्जर का रहने वाला युवक अर्जुन शनिवार को भिवानी निवासी छात्रा को लेकर रोहतक के एक होटल में पहुंचा। वहां पर दोनों ने कमरा लिया। दोनों ने कमरे में खाना भी मंगवाया। करीब तीन घंटे बाद युवक कमरे से बाहर आया और होटल कर्मचारियों को बताया कि छात्रा की हालत बिगड़ गई है।

पुलिस के अनुसार, होटल कर्मचारियों ने युवक से युवती को अस्पताल ले जाने को कह दिया। युवक ने छात्रा को देव कॉलोनी के नजदीक एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया और फरार हो गया। छात्रा के पास मिले कागजों के आधार पर परिजनों को सूचना दी गयी। इसके बाद उसके परिजन भिवानी पुलिस के साथ अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई, जिसमें युवक की पहचान हो गई। 

शहर थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा का शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्या के आरोप में भिवानी पुलिस ने मुख्य आरोपी अर्जुन को हिरासत में ले लिया है। 

शादी का झांसा देकर युवती के साथ कई महीने करता रहा ये घिनौनी हरकत

पुलिस पूछताछ में जानकारी मिली कि छात्रा और अभियुक्त एक-दूसरे के संपर्क में थे। अभियुक्त ने स्वीकार किया है कि कमरे में उसने छात्रा के साथ संबंध बनाए थे, लेकिन इसी दौरान उसकी हालत बिगड़ गई। वह अस्पताल में भर्ती कराकर चला गया था।  पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को अदालत में पेश करके उसे एक दिन के रिमांड पर लिया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.