नक्सलियों ने की सरपंच की हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 12:52:57 PM
Naxalites killed sarpanch

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने सरपंच की गला रेतकर हत्या कर दी है।

दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहाँ बताया कि जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत छोटे गुडरा गांव के सरपंच लखमा राम मंडावी की नक्सलियों ने गला रेतकर हत्या कर दी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार रात लगभग 20 हथियाबंद नक्सली मंडावी के घर पहुंचे और उन्होंने धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली वहाँ से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लखमा राम मंडावी छोटे गुडऱा से मनोनीत सरपंच थे। इससे पहले उनकी पत्नी भी छोटे गुडऱा गांव की सरपंच रह चुकी हैं। उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने मंडावी की हत्या क्यों की है, इस संबंध में जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने घटनास्थल से कोई पर्चा भी बरामद नहीं किया है।

अधिकारियों ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार माओवादियों ने मंडावी को मिलने के लिए बुलाया था और उन्होंने मंडावी से पैसों की मांग की थी। आशंका है कि सरपंच ने पैसे देने से इंकार किया जिसके कारण नक्सलियों ने उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.