पड़ोसी ने मामूली झगड़े में महिला की हत्या की, पति व बेटे को जख्मी किया

Samachar Jagat | Thursday, 17 Jan 2019 11:52:12 PM
Neighbors wounded a woman in a minor fight, wounded husband and son

नई दिल्ली। पश्चिम दिल्ली के ख्याला में मामूली झगड़ा होने पर एक पड़ोसी ने बुधवार को एक महिला की कथित रूप से चाकू घोंपकर हत्या कर दी जबकि उसके पति और एक नाबालिग बेटे को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान मोहम्मद आजाद के तौर पर हुई है। 

उसने परिवार के सदस्यों पर कई बार चाकू से वार किया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतका की शिनाख्त सुनीता के तौर पर हुई है। घायलों में 41 वर्षीय वीरू और आकाश हैं। पुलिस ने कहा कि शाम करीब साढ़े सात बजे मामूली मसले पर इलाके में रहने वाली सुनीता और आरोपी का झगड़ा हो गया। महिला ने इसकी जानकारी अपने पति और बेटे को दी। वे भी आरोपी का मुकाबला करने के लिए पहुंचे गए। इसके बाद आरोपी ने उनपर चाकू से कई बार वार किया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीडि़तों को ख्याला के गुरु गोविन्द सिंह अस्पताल ले जाया गया जहाँ सुनीता को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उसके पति और बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि वह झगड़े के कारण की जांच कर रही है और इसकी भी तफ्तीश कर रही है कि क्या उनके बीच पहले भी झगड़ा हुआ था।

पुलिस ने कहा कि घटना के परिणामों के डर से आजाद के परिवार ने अपना घर छोड़ दिया है। पुलिस ने बताया कि परिवार ख्याला की डीडीए कॉलोनी में किराये पर रहता है और आरोपी उनका पड़ोसी है। अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकडऩे के लिए दल गठित कर दिए गए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.