हमीरपुर में भतीजे ने की धारदार हथियार से चाची की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jun 2019 09:25:12 AM
nephe have kill Aunt's in Hamirpur

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर के सुमेरपुर थाना क्षेत्र मंगलवार को एक भतीजे ने अपनी चाची की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि पलरा गांव के बबलू खान की पत्नी शबनम (30) की बबलू के भतीजे निसार खान ने दोपहर में धारदार हथियार बांके से हत्या कर दी। बबलू रोज की तरह झाडू बनाने के लिये खजूर के पत्ते लाने जंगल गया था। घर में शबनम घर के कामकाज के बाद आराम कर रही थी जब वह गहरी नींद में थी तभी निसार घर में घुस आया और उसने बांके से शबनम की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किये जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। 

हत्या को अंजाम देकर निसार मौके से भाग गया लेकिन ग्रामीणों ने उसे भागते देख लिया। गांव वालों ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। ग्रामीणों की जानकारी पर पुलिस ने तत्परता से निसार की तलाश शुरू की और उसे रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया। निसार के पास से धारदार हथियार पर बरामद कर लिया गया। 

शबनम के पति बबलू खान ने आरोप लगाया कि निसार, शबनम के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था लेकिन शबनम ने इसका विरोध किया। इसके बाद से निसार को व्यवहार काफी बदल गया था और इसी गुस्से में उसने शबनम की हत्या कर दी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.