इटावा में चाचा की हत्या के आरोप में भतीजा गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 23 Mar 2019 02:43:04 PM
nephew arrested for killing uncle in Etawah

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के नगला भगौती में हुई मजूदर की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए भतीजे को गिरफतार करने का दावा किया है। पुलिस का दावा है कि मॉ से अवैध संबधो को लेकर बेटे ने मजदूर चाचा की कुल्हाडी से काट कर हत्या कर दी थी जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है।  

इटावा के पुलिस अधीक्षक नगर डॉ0रामयश सिंह ने शनिवार को यहॉ बताया कि इटावा के इकदिल थाना क्षेत्र के भगौती गांव में गत दस मार्च को मजदूर की गला काट हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी के सगे भतीजे को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशान देही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया।

उन्होने बताया कि भगौती गांव निवासी श्याम लाल उर्फ छुन्ना की दस मार्च को गला काटकर हत्या कर दी गई थी । गांव के पास ही गेहूं के खेत में शव पड़ा मिला। मृतक के भाई रविंद्र ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। प्रभारी निरीक्षक समीर कुमार सिंह जांच-पड़ताल कर रहे थे। छानबीन के दौरान पुलिस का भतीजे पर गहराया। पुलिस ने उसे तलाश किया लेकिन वह घर से फरार हो गया।

डॉ0 सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मृतक के भतीजे गिरेंद्र को पक्का बाग तिराहें के पास से शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने उसने ही अपने चाचा की हत्या की थी। उसने बताया कि छुन्ना के उसकी मां के साथ संबंध थे। उसने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन उन पर कोई असर नहीं पड़ा। इस पर उसने उन्हें मारने की योजना बनाई।

जब वह मजदूरी कर घर वापस आ रहे थे तभी रास्ते में वह उनसे मिला। फिर खेत पर बहाने से ले गया और पहले उनके सिर पर कुल्हाड़ी से बार किया। कुल्हाड़ी सिर में लगने से वह गिर पड़ा। उसने उनकी गर्दन काट कर हत्या कर दी। वह मृतक का मोबाइल भी अपने साथ ले गया। उसकी निशान देही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व मृतक के मोबाइल को बरामद कर लिया। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.