भतीजे ने जमीनी विवाद में रिश्तों को किया शर्मसार

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 01:32:55 PM
Nephew shames relations in ground dispute

क्राइम डेस्क। बिहार के औरंगाबाद जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई हैं। यहां जमीनी विवाद के चलते एक भतीजे ने अपने चाचा को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद भतीजा मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया हैं और आरोपी भतीजे की तलाश कर रही हैं। 

BJP विधायक पर धार्मिक हिंसा फैलाने का मामला दर्ज, इफ्तार पार्टी पर दिया था बेतुका बयान

जानकारी के अनुसार, घटना औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र के उद्यमबिगहा गांव की हैं। उद्यमबिगहा गांव निवासी नरेश सिंह (60) का अपने भतीजे टुनटुन सिंह के साथ भूमि के एक हिस्से को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार की सुबह भी चाचा-भतीजे में जमीन को लेकर विवाद हो गया। इसी को लेकर टुनटुन ने तेज धारदार हथियार से हमला कर चाचा की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद टुनटुन फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी टुनटुन सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया हैं और उसकी तलाश के लिए कई जगह छापेमारी की जा रही हैँ।

ख्वाजा यूनुस की हिरासत में मौत : जांच अधिकारी को कारण बताओ नोटिस

गौरतलब हैं कि बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर थाना अंतर्गत हरनागर गांव में चम दास और मंजुला देवी सरकारी जमीन पर पिछले एक साल से रह कर और चाय की दुकान चला कर अपने और अपने परिवार की गुजारा कर रहे थे। उस जमीन पर उनके गांव के ही मुज्लिम नामक एक व्यक्ति की नजर थी। मुज्लिम ने कई बार उन्हें और उनके पति को जमीन खाली करने के लिए कहा था। आरोपी ने बार-बार जान से मारने की धमकी भी देता था। गत रविवार को करीब 12 बजे मुज्लिम ने उनके घर पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी जिससे उनके दोनों बच्चों प्रीति (8) और किरण (12) साल की जलकर मौत हो गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.