महिला को एक होटल में ले जाकर उसके सहकर्मी ने ही किया उसके साथ ये गंदा काम, पढक़र आपको भी होगी हैरानी

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 02:28:10 PM
News channel employee arrested for rape with woman co-worker in Delhi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक न्यूज चैनल की महिला कर्मचारी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक न्यूज चैनल में क्लर्क के तौर पर काम करने वाली एक महिला को वहीं काम करने वाले कर्मचारी ने कथित तौर पर अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में महिला ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया था। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर की हत्या के बाद तीन आरोपी गिरफ्तार, इलाके में अभी भी तनावपूर्ण स्थिति

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक समाचार चैनल में क्लर्क के तौर पर काम करने वाली महिला ने अपने वरिष्ठ सहकर्मी पर कई बार उससे कथित तौर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने सोमवार को बताया है कि महिला की शिकायत के बाद चैनल के कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया।

महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर व्यक्ति ने उसके साथ किया ये घिनौना काम

उन्होंने बताया है कि महिला ने 29 नवंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि पंजाबी बाग पुलिस थाने में दर्ज कराई गई पीडि़ता की शिकायत के आधार पर इस संबंध में आरोपी शख्स को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया। आरोपी फिलहाल जेल में है। उन्होंने बताया कि यह शख्स उस विभाग का प्रमुख था जिसमें पीडि़ता काम करती थी। वह उसके साथ खराब तरीके से व्यवहार करता था और उसे डांटता-पिटता रहता था।

सात साल की बच्ची को घर के बाहर से उठाकर झाड़ियों में ले गया युवक और फिर...

उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि वह उसे गलत तरीके से स्पर्श करता था और आपत्तिजनक संदेश भेजता था। पुलिस ने बताया कि महिला विवाहित है और उसका आरोप है कि आरोपी ने उसकी इच्छा के विरुद्ध उससे शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी उसे कीर्ति नगर के एक होटल में भी ले गया था जहां उसने कथित तौर पर उससे दुष्कर्म किया। महिला का दावा है कि उसने उसका दफ्तर में काम करना मुश्किल कर दिया था और उसकी मांगे नहीं मानने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी देता था। पुलिस ने कहा कि वह सभी आरोपों की जांच करेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.