समाचार पत्र वितरण करने वाले हॉकर की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 01 May 2019 03:46:44 PM
Newspaper distributor Hawker murdered

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के गजसिंहपुर थाना क्षेत्र में आपसी रंजीश को लेकर दो व्यक्तियों ने आज समाचार पत्र वितरण करने वाले एक हॉकर की हत्या कर दी। थाना प्रभारी गोपालसिंह ने बताया कि पीरांवाली गांव के तिराहे पर सुबह करीब सात बजे मोटरसाइकिल पर जा रहे हॉकर भूपेंद्र उर्फ काकू (22) पर पहले से वहां घात लगाकर बैठे मंगाभसह एवं विनोद विश्नोई ने लोहे की रॉड़ से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गये। घटना में गंभीर रूप से घायल भूपेन्द्र को 108 एम्बूलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

पुलिस के अनुसार आरोपी मंगासिंह मृतक भूपेन्द्र के मकान में किराए पर रहता था। कुछ दिन पहले किराए की बात को लेकर उनकी बोल चाल हो गई थी तथा उससे मकान खाली करवा लिया था। इसी बात की रंजिश को लेकर मंगाभसह ने अपने साथी विनोद बिश्नोई के साथ मिलकर आज भूपेन्द्र की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.