शौच के लिए जा रही नाबालिग लडक़ी का अपहरण कर तीन युवकों ने उसके साथ किया ये गंदा काम

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 11:27:25 AM
Ninth class girl student gangrape rape in Noida

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में नाबालिग लडक़ी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक नौवीं कक्षा की छात्रा को तीन युवकों ने कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीडि़ता ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक अरोपी अभी भी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

दुकान जा रही किशोरी के साथ युवक ने रास्ते में किया ऐसा शर्मनाक काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा में नौवीं की एक छात्रा से तीन लोगों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। तीनों ने गौतमबुद्ध नगर के दनकौर इलाके से एक कार में छात्रा का अपहरण किया था। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि घटना सोमवार को रोशनपुर गांव के पास हुई और इनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हवस के दरिंदों ने 7 वर्षीय बालिका अपरण और कर डाला ये घिनौना काम

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि लडक़ी गांव के बाहरी इलाके में शौच के लिए गई थी तभी तीनों आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और कार में उसके साथ कथित तौर पर बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम देने के बाद लडक़ी को गांव के पास छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए।

गुजरात बैंक घोटाला : राहुल और सुरजेवाला के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि लडक़ी के परिवार की शिकायत पर दनकौर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी में पास के गांव के तीन लोगों का नाम दर्ज है। इनमें से अजय सिंह गुज्जर और सुरेन्द्र सिंह गुज्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीसरा आरोपी अरुण फरार है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी एवं पोक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस तीसरे आरोपी को पकडऩे का प्रयास कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.