नोएडा में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, बलात्कार की आशंका

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 04:57:42 PM
Noida death in a woman's suspect, fear of rape

नोएडा। उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 37 में 10 फरवरी को बेहोशी की हालत में मिली महिला की उपचार के दौरान बुधवार सुबह एक अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। महिला का उपचार कर रहे डॉक्टरों के अनुसार उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किये जाने की आशंका है। 

सहायक पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि सेक्टर 37 में रहने वाली कविता नेगी (काल्पनिक नाम) 10 फरवरी को अपने घर के पास अस्त-व्यस्त कपड़ों में बेहोशी की हालत में मिली थी। महिला को उसकी बेटी ने पास के ही भारद्वाज अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही तथ्यों की जानकारी सामने आ पाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है। वह सेक्टर 37 में एक दुकान चलाकर अपना और अपने परिवार का भरण- पोषण करती थी। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.