नोएडा पुलिस ने किया पांच तस्करों को गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 11:16:22 AM
Noida police arrested five smugglers

नोएडा (गौतमबुद्धनगर)। उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने सेक्टर-20 क्षेत्र से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह की महिला सगरना समेत पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से 12 किलो गांजा और 70 ग्राम स्मैक आदि बरामद किया गया है। बरामद मादक पदार्थों की कीमत लाखों रुपये आंकी गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि सोमवार को नोएडा के सेक्टर-20 इलाके से पुलिस ने सूचना के आधार पर सेक्टर-9 गौतमबुद्धनगर में शौचालय के पास शहनाज लंगड़ी के मकान से अवैध गांजा/स्मैक की ब्रिकी करने वाले पांच तस्करों शहनाज उर्फ लंगडी ,मुकुल उर्फ चिकना , सोनू ,गणेश और बब्लू को गिरफ्तार किया।

पकड़े गये लोगों के पास से 12 किला गांजा एवं 70 पुडिय़ा स्मैक वजन 70 ग्राम स्मैक की पुडिया पैक करने वाली मशीन, ब्रिकी के 50300 रुपये बरामद किए। पूछताछ पर गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि उनका एक गिरोह है जो फैक्ट्री में गांजा/स्मैक की पुडिय़ा बनाकर बेचता है। गिरोह सरगना शहनाज उर्फ लंगडी है, जो नूरी की बहन है। नूरी के गांजे की तस्करी में जेल जाने के बाद इस फैक्ट्री को अपने तीन मंजिला घर के नीचे वाले कमरे में संचालित कर रही थी। पकड़े गये लोगों को जेल भेज दिया गया है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.