पत्नी का अश्लील वीडियो देखकर आक्रोशित पति ने पत्नी और दो मासूम बच्चों के साथ किया ये...

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 05:20:15 PM
NRI burnt himself after burn his wife and two children

कपूरथला। पंजाब के कपूरथला में अपनी पत्नी और दो बच्चों को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक एनआरआई ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के कारण पत्नी और दो बच्चों को जिंदा जला दिया और उसके बाद उसने अपने आप को भी आग लगा दी। इस घटना में पहले व्यक्ति और दोनों बच्चों की मौत हो गई।

दलित होना युवक को पड़ा भारी, दबंगों ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

वहीं अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार इस वारदात को लेकर पुलिस ने बताया कि जार्डन में रहने वाला कुलविन्दर सिंह (35) अपनी पत्नी का एक अश्लील वीडियो सामने आने के बाद गुस्से में था। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि वह बुधवार रात अपने पैतृक गांव कालासिंघिया आया था।

कलयुगी बेटे ने अपने पिता को दी ऐसी दर्दनाक मौत, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

इस दौरान उसने पहले खुद पर फिर अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों पर पेट्रोल छिडक़ कर आग के हवाले कर दिया। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि इस घटना में सिंह और उसके दो बच्चों अभि (05) और सोनल (08) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी 80 प्रतिशत से अधिक झुलस गई थी जिसे इलाज क लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

अपने शौर्य और पराक्रम से दर्शकों का दिल जीतेंगी 'शिवगामी', Netflix पर रिलीज होगा बाहुबली का प्रीक्वल

]मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि लगभग तीन महीने पहले वीडियो बनाने वाले इसी गांव के चार लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी महिला को ब्लैकमेल कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने यह वीडियो उसके पति को भेज दिया। आरोपियों की पहचान बाल्कर सिंह, गुरप्रीत सिंह उर्फ सन्नी, सत्य देवी और तीर्थ सिंह के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.