50 साल के व्यक्ति ने सात साल की बच्ची के साथ किया ये घिनौना काम, पढक़र उड़ जाएंंगे आपके होश

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 11:24:45 AM
old shopkeeper raped by seven-year-old girl in Ferozepur

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

फिरोजपुर। पंजाब के फिरोजपुर शहर के एक गांव में मासूम की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां 50 साल के एक व्यक्ति ने महज 7 साल की बच्ची को कथित रुप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और मामले की तुरंत जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने उसकी दुकान पर भी छापा मारा, लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है।

अपने भाई के लिए राखी खरीदने गई आठ साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने किया ये गंदा काम

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार शहर के एक गांव में 50 वर्षीय एक दुकानदार ने सात साल की बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। स्थानीय इलाके में कथित दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जानकारी मिली। पुलिस ने मामले को लेकर बताया है कि राजेश धवन उर्फ बिट्टू ने शनिवार को बच्ची को टॉफी देने का लालच देकर अपनी दुकान के अंदर बुलाया और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

सात वर्षीय बालिका से सामूहिक दुष्कर्म के दोनों आरोपी बालिग निकले

घटना के बाद लडक़ी घर पहुंची लेकिन खामोश रही क्योंकि आरोपी ने उसे कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने घटना का वीडियो स्थानीय इलाके में वायरल कर दिया जिसके बाद घटना सामने आई। लडक़ी के चाचा ने इस वीडियो क्लिप में बच्ची की पहचान की और शनिवार रात पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

कपूर परिवार ने मशहूर आरके स्टूडियो बेचने का फैसला किया

डीएसपी जसवीर सिंह ने बताया कि लडक़ी के चाचा ने पुलिस को वीडियो के बारे में सूचित किया जिसके बाद उन्होंने दुकान पर छापा मारा। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.