हवस की प्यास ऐसी की दरिंदे ने मानसिक रूप से कमजोर युवती को भी नहीं बख्शा

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 05:36:03 PM
One arrested for allegedly raping a mentally weak woman

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक मानसिक रूप से कमजोर एक युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है।  यहां एक व्यक्ति ने मानसिक रूप से कमजोर एक युवती को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की है। मामला जिले के छुरा थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में युवती के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

रात को सो रही महिला के पास आए और फिर घंटों तक उसके शरीर से खेलते रहे पांच लोग

उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आगे की कार्रवाई कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के छुरा थाना इलाके में एक मानसिक रूप से कमजोर युवती से दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

रक्षक हीं बना भक्षक: अपने घर में पनाह देकर महिला के साथ पुलिसकर्मी ने किया ये घिनौना काम

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर छुरा पुलिस सूत्रों ने बताया है कि मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश के मामले में पुलिस ने आरोपी गेंदलाल नागेश (45) को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोप है कि युवती के घर में अकेले होने के दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि इस दौरान जब युवती चिल्लाई तो उसकी आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए। जब लोग वहां आए तो आरोपी वहां से फरार हो गया।

इस हालत में अपने घर पहुंचा युवक, देखते ही फटी रह गई सबकी आंखे

इसके बाद युवती के साथ लोग पुलिस के पास पहुंचे और घटना की लिखित शिकायत पुलिस को दी। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.