क्रिकेट पर सट्टेबाजी करते एक गिरफ्तार, करोड़ों रुपए का हिसाब मिला

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 09:59:19 AM
One arrested for betting on cricket, got crores rupees

झुंझुनू। राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने भारत न्यूजीलैंड मैच पर सट्टेबाजी करते एक सटोरिये को गिरफ्तार करके उससे करोड़ों रुपये के हिसाब का रजिस्टर बरामद किया। 

Rawat Public School

थानाधिकारी किरणसिंह यादव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बुधवार रात को बुहाना डीएसपी रामप्रकाश मीणा एवं झुंझुनू स्पेशल टीम इंचार्ज वीरेंद्रसिंह यादव के संयुक्त नेतृत्व में कलाखरी में एक मकान पर दबिश देकर मनदीप शर्मा को भारत - न्यूजीलैंड क्रिकेट विश्वकप के सेमीफाइनल मैच पर सट्टेबाजी करते पाया गया। 

पुलिस ने मौके से सट्टे की खाई वाली में काम आने वाले आठ मोबाइल फोन, दो लेजर बुक, एक एलईडी, एक एयरटेल सैटअप बॉक्स, केलकुलेटर, 4200 रुपए नगद 10 रजिस्टर जिसमें सट्टे का करोड़ों रुपए का हिसाब लिखा हुआ मिला। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मनदीप को गिरफ्तार कर उक्त सामान जब्त कर लिया। बुहाना डीएसपी रामप्रकाश मीणा ने बताया कि आरोपी से सट्टे में संलिप्त अन्य व्यक्तियों के संबंध में पूछताछ की जारी है। मामले की जांच खेतड़ी नगर थानाधिकारी किरणभसह यादव कर रहे है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.