प्रतापगढ़ में बदमाशों की गोली से एक की मृत्यु, दूसरा घायल

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 01:29:49 PM
One killed, another injured in Pratapgarh shootout shootout

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के अंतू क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने आरटीओ भवन के पास एक होटल में बैठे दो लोगों को गोली मार दी जिससे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि शुक्रवार रात को चिलबिला - अमेठी राजमार्ग पर निर्माणाधीन एआरटीओ भवन के पास स्थित एक होटल में ठेकेदार चन्दन सिंह(40) तथा उसका साथी धर्मेंद्र उर्फ डब्लू सिंह बैठे थे। इस बीच मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गये। 

Rawat Public School

उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने चन्दन सिंह को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। मृतक चन्दन सिंह संग्राम पुर किला गाँव के निवासी था। घायल धर्मेंद्र अंतू क्षेत्र के शिवराजपुर गड़वारा का निवासी है। दोनो पी0,डब्लू0 डी0 तथा जिला पंचायत में ठेकेदारी करते थे। ठेकेदार की हत्या के मामले में पुलिस वर्चस्व की लड़ाई मानकर जांच कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.