यूपी से धौलपुर में चोरों को पकडऩे आई पुलिस की फायरिंग में युवक की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 02:37:44 PM
One killed in police firing in Dhaulpur

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना इलाके में पुलिस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। यहां जिले के सायपुर गांव से भैंस चोरों को पकडऩे पहुंची उत्तर प्रदेश के आगरा में जगनेर थाना पुलिस की फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई तथा एक युवक घायल हो गया।

जमीनी विवाद में वृद्ध को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

वहीं ग्रामीणों की ओर से किए गए पथराव में यूपी पुलिस का एक एसआई और एक कांस्टेबल घायल हो गया। धौलपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र वर्मा ने बताया कि घटना बुधवार देर रात की है।

जयपुर में युवक की हत्या, थाने के सामने मिला अधजला शव

यूपी पुलिस की दो गाडिय़ां तोरे का सायपुर पहुंची। यूपी पुलिस के जवानों ने घरों में घुसकर पशु चोरों की तलाश शुरू कर दी, पुलिस को वांछित आरोपी नहीं मिले तो पुलिस ने महिला और बुजुर्गों को पकडऩा शुरू कर दिया।

दर्दनाक हादसा : ट्रक की चपेट में आने से चार युवकों की मौत

इसका ग्रामीणों ने विरोध किया तो यूपी पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की फायरिंग में रामेश्वर गुर्जर को गोली लगी जिससे उसकी मौत हो गई जबकि रामेश्वर का दादा किलोल सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए सरमथुरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.