पुराने विवाद में एक छात्र से मारपीट, आरोपी छात्र फरार

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Sep 2018 04:15:32 PM
One student beaten up in controversy, accused student absconding

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एक निजी इंजीनियभरग कॉलेज के दो छात्र गुटों के बीच हुए पुराने विवाद के चलते एक छात्र से मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी छात्रों की तलाश की, लेकिन वे अब तक पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सके हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप मोटर साइकिल से जा रहे एक छात्र राशिद खान पर कल कॉलेज के ही दो छात्रों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल छात्र को समीप के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। घायल छात्र के साथियों द्वारा आरोपी गुरमीत और आशुतोष के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, लेकिन उनका अब तक पता नहीं चल सका है।

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पूर्व कॉलेज में एक‘फेयरवेल पार्टी’का आयोजन छात्रों द्वारा किया गया था। इसी पार्टी में सीनियर और जूनियर छात्रों के गुटों के बीच विवाद को गया था। इसी विवाद के चलते गुरमीत और आशुतोष ने राशिद पर यह हमला किया है। पुलिस दोनों आरोपी छात्रों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.