ऑनलाइन ठगी करने वाला गिरोह ने लगाई 49 हजार रुपए की चपत

Samachar Jagat | Thursday, 10 Jan 2019 05:19:10 PM
Online cheating gang charged Rs 49,000

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पत्थलगांव स्थित एलआईसी कार्यालय का एक केशियर आज ऑनलाइन ठगी करने वाला गिरोह का शिकार हो गया।


पुलिस सूत्रों के आनुसार ऑनलाइन ठगी करने वाला बदमाशों का गिरोह के एक सदस्य ने एल आई सी कैशियर विजय पटवा को बैंक मैनेजर बनकर पहले ठगों से सतर्क रहने की सलाह दी। इसके बाद उनका एटीएम नम्बर लेकर भविष्य में दूसरा नम्बर उपयोग करने की हिदायत दी थी। ठगों के झांसे में आ जाने के बाद जब अपना एटीएम कार्ड का कोड बदलने पहुंचा, तब तक उसके एकांंउट से 49 हजार रुपये की राशि निकाली जा चुकी थी।

एलआईसी कर्मचारी विजय पटवा इस मामले में पत्थलगांव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पत्थलगांव थाना प्रभारी विनोद भास्कर ने बताया कि ऑनलाइन ठगी करने वालो का गिरोह के इन्हीं हथकंडों को लेकर पुलिस की टीम लोगों को लगातार जागरूक करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी गई है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.