ओयो कम्पनी द्वारा जयपुर के होटल मालिक के साथ की धोखाधड़ी, पुलिस कर रही है धोखाधड़ी की जांच 

Samachar Jagat | Thursday, 12 Sep 2019 11:39:34 AM
Oyo company cheats Jaipur hotel owner, police is investigating fraud

इंटरनेट डेस्क। रामगंज इलाके स्थित एक होटल का किराया चुकाएं बिना ही मशहूर ओयो कम्पनी के संचालक मंगलवार रात भाग निकले। ओयो के प्रतिनिधियों द्वारा किराए के साथ ही होटल के सामान को भी खुर्द-बुर्द कर दिया। खुर्द-बुर्द किएं गएं सामान की कीमत करीब साढे़ बारह लाख रूपए बताई गई है। होटल मालिक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुख्य आरोपी रितेश अग्रवाल सहित आधा दर्जन लोगों पर धोखाधड़ी का अरोप लगाया है। प्रकरण के मुताबिक अमित काॅलोनाईजर्स के आॅनर विजय कुमार विजयवर्गीय ने इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पीड़ित का कहना है कि उनकी सम्पत्ति होटल विजय पैलेस रामगंज चैपड़ पर गत मई माह में 2 लाख 95 हजार रूपए प्रतिमाह में दिल्ली की कम्पनी ओयो को किराया पर दी गई थी। जिसका एग्रीमेंट सुनील स्वर्णकार के जरिए किया गया था। कम्पनी ने कुछ समय बाद ही किराया समय पर नहीं दिया। जबकि किराया पिछले दो माह से बकाया रखा गया। कम्पनी के प्रतिनिधियांे ने मंगलवार को 23 कमरों की बुकिंग होने के बावजूद भी रातों रात बिना बताएं होटल खाली कर दिया। कमरों में ठहरे मेहमानों को रातोें रात दूसरी जगह पर शिफट करना पड़ा। होटल से एसी, कम्प्यूटर और नकदी करीब साढे़ लाख रूपए का माल पार कर लिया गया।

होटल मालिक ने ओयो प्रबंधन से जुडे़ रितेश अग्रवाल, रतनदीप, सुनील स्वर्णकार और अंकित शर्मा सहित करीब आधा दर्जन लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। जानकारी मिली है कि ओयो कम्पनी की ओर से पहले भी ट्रांसपोर्ट नगर में भी इसी तरीके की धोखधड़ी करके के रातोंरात भागने की कोशिश की थी। लेकिन होटल प्रबंधन की जागरूकता से ऐसी वारदात टल गई थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.