दर्दनाक हादसा: बस डम्पर की टक्कर में 12 की मौत 24 से अधिक घायल

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 01:02:21 PM
painful incident: 12 killed in more than 24 injured in Collision bas and dampar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान के अजमेर जिले के मांगलियावास के पास आज राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस और डम्पर की टक्कर में 12 लोगो की मौत हो गयी तथा 24 से अधिक लोग घायल हो गये। हादसे में घायल हुये लोगों को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से कईयों की हालत गंभीर बनी हुयी है।

छात्रा पर केमिकल से हमला करने वाले आरोपी नहीं पकड़े जाने पर जूदेव ने की राजनाथ को शिकायत

हादसे की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव व राहत कार्य शुरू कराये। थानाधिकारी कानसिह ने बताया कि सवेरे लगभग दस बजे पाली से जयपुर की ओर आ रही राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस तबीजी पुलिया के पास सामने से आ रहे तेज गति के एक डम्पर ने बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में बस का अगला हिस्सा बूरी तरह से पिचक गया और उसमें सवार 12 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

जयपुर सहित आस-पास के इलाकों में महसूस किए गए भूकंप के झटके

हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गयी और सडक से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। ग्रामीणों और राहगीरों ने तत्काल बचाव एवं राहत कार्य शुरू करते हुये बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

कोलकाता: ट्रैवल एंड टूरिज्म फेयर का उद्घाटन, राजस्थान पर्यटन विभाग ले रहा है भाग

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयावह था कि बस और डंपर आपस में बुरी तरह से पिचक गये। हादसे के बाद डम्पर चालक वहां से फरार हो गया। अभी यह तत्काल पता नही चल पाया है कि बस चालक और परिचालक भी मृतकों में शामिल है या नही। अजमेर की जिला कलेक्टर आरती डोगरा ने अस्पताल पहुंच कर घायलों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और चिकित्सकों को घायलों को बेहतर चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.