लूटपाट करने वाले दो बदमाशों की पीट-पीट कर हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 03:15:40 PM
people Beaten robbers

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में यू ट्यूब के लिए वीडियो बना रहे युवकों के साथ लूट पाट करके भाग रहे दो बदमाशों की वहां मौजूद लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Rawat Public School

पुलिस उपाधीक्षक नगर विमल कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर को सेक्टर 90 के पास तनप्रीत यूट्यूब पर अपलोड करने के लिए अपने चार दोस्तों के साथ वीडियो बना रहा था। इसी बीच वहां बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने तनप्रीत के गले से सोने की चैन छीन ली। इसी दौरान तनप्रीत ने शोर मचा दिया। 

उन्होंने बताया कि शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए और उन्होंने बदमाशों की लाठी, डंडे और सरिया से पिटाई की। इस घटना में दोनों बदमाशों की मौत हो गई। उनकी पहचान प्रवीण और रोहित के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक ग्रामीण की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ दो लोगों को पीट-पीटकर मार देने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.