बेटी के चरित्र पर था शक तो पिता ने उसने किया ये...

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 06:10:54 PM
person killed the daughter by poisoning in Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में एक नाबालिग किशोरी की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपनी झूठी शान की खातिर अपनी ही बेटी को कथित रूप से जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि लडक़ी ने खुद ही अपने पिता द्वारा उसे जहर देने की बात कही है।

रात को खाना खाकर बैक कैशियर लौट रहा था अपने घर और रास्ते में उसके साथ हुआ ये...

उधर पुलिस ने मरने से पहले लडक़ी द्वारा दिए गए बयान के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार जिले के भोपा पुलिस थाना इलाके में एक पिता ने अपनी 15 वर्षीय बेटी को जहर देकर कथित तौर पर मार दिया। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि सोमवार शाम शुक्रताल में लडक़ी एक श्मशान में गंभीर हालत में मिली थी। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

स्वतंत्रता दिवस: देवीपाटन मंडल में हाई अलर्ट, आजादी के जश्न में खलल पड़ने की जताई आशंका 

उन्होंने बताया कि सातवीं कक्षा में पढऩे वाली लडक़ी ने अपनी मौत से पहले दिए गए अपने बयान में बताया कि उसके पिता ने उसे जहर दिया है। पुलिस ने बताया है कि लडक़ी के बयान के आधार पर उसके पिता सुंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बेटी को जहर देने की बात स्वीकार कर ली है।

छात्र का अपहरण कर ले गए आरोपी और दो दिन बाद मिला उसका...

उसने पुलिस को बताया कि उसका परिवार गाजियाबाद जिले का रहने वाला है। उसकी पत्नी पांच-महीने पहले गुजर गई और उसके बाद से ही उसे उसके चरित्र पर संदेह था। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.