शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर व्यक्ति ने महिला की हत्या की

Samachar Jagat | Friday, 19 Jul 2019 01:49:18 PM
person killed the woman on refusing to make physical relation

पालघर। महाराष्ट्र में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया जिसने एक विवाहिता द्वारा शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी थी। 

पुलिस के पीआरओ हेमंत केतकर ने शुक्रवार को बताया कि महिला 15 जुलाई को विरार के सैवान इलाके में अपने खेत के समीप खून से लथपथ पाई गई। उसके सिर पर चोट लगी हुई थी।

विरार पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) का मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि कुछ सूचनाओं के आधार पर पुलिस ने राजेश पवार (30) को हिरासत मे ले लिया और उससे पूछताछ की।

केतकर ने दावा किया कि पवार ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। उसे 17 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता अपने खेत की ओर जा रही थी तभी आरोपी ने उसे टोका और उससे शारीरिक संबंध बनाने की बात कही।

उन्होंने बताया कि जब महिला ने इनकार कर दिया और धमकी दी कि वह अपने पति तथा गांववालों से उसकी शिकायत करेगी तो उसने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.