हवस की प्यास बुझाने के लिए युवक ने 10 साल की दिव्यांग को बनाया अपना शिकार

Samachar Jagat | Saturday, 10 Nov 2018 12:03:23 PM
physical handicap girl death after rape in west bengal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

उलुबेरिया। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में हवस के अंधे हुए 18 साल के युवक ने महज 10 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। इस मामले में सबसे अहम बात यह रही कि आरोपी ने यह भी नहीं देखा कि वह जिस बच्ची के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया वह दिव्यांग थी। आरोपी की इस गंदी करतूत का शिकार हुई बच्ची इस वहशीपन को नहीं सह पाई और आखिरकार उसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मामला जिले के सिमुलिया इलाके का बताया जा रहा है।


अपनी पसंद की स्वतंत्रता से गुरेज नहीं, मजाक को हलके में लें : कोहली की प्रशंसकों से अपील

बताया जा रहा है कि घटना पिछले सोमवार की है। लेकिन जब बच्ची कुछ असहज रूप से घर में रहने लगी तो इस बात की जानकारी उसके परिजनों को लगी जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद जब बच्ची की हालत गंभीर हुई तो उसे अन्य अस्पताल रैफर किया गया जहां उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में नहीं खेलेंगे ये दिग्गज गेंदबाज, जानिएं क्या है वजह

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के सिमुलिया में 10 वर्षीय दिव्यांग लडक़ी से सोमवार को कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी दी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मूक बधिर लडक़ी से सोमवार को श्यामपुर पुलिस थाना इलाके में स्थित उसके आवास के पास एक शौचालय में दुष्कर्म किया गया।

सिंधू और श्रीकांत चाइना ओपन के क्वार्टर फाइनल में 

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि घटना गुरुवार को सामने आई जब लडक़ी की मां ने यह गौर किया कि वह पिछले कुछ दिन से अलग तरह से व्यवहार कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि लडक़ी को एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दुष्कर्म की पुष्टि की और उसे उलुबेरिया उप मंडल अस्पताल रैफर कर दिया लेकिन लडक़ी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि 18 वर्षीय आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे उलुबेरिया की अदालत में पेश किया गया जिसने उसे सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.