बरेली में बदमाशों ने की रेलवे क्रॉसिंग पर जायरीनों से लूटपाट

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 11:46:53 AM
Pirates of Bareilly looted the Jairunis on the railway crossing

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली शहर के सुभाष नगर क्षेत्र में बदमाशों ने कार सवार जायरीनों को बंधक बनाकर उनसे लाखों के जेवरात और नगदी आदि लूटकर ले गये। पुलिस अधीक्षक (सिटी) अभिनन्दन सिंह ने सोमवार को यहां बताया कि फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के अगरास कस्बा निवासी फईम अंसारी अपने परिजनों के साथ रविवार देर रात बदायूं स्थित बड़े सरकार दरगाह पर जियारत करने के बाद वापस बरेली लौट रहे थे।

करीब पौने 11 बजे महेशपुरा फाटक बंद होने के कारण वे लोग बुखारा से करेली वाले रास्ते पर गये तो सुभाषनगर क्षेत्र की सीमा पर स्थित करेली क्रॉसिंग भी बंद मिला। फाटक बंद होने पर फईम ने कार को बंद कर दिया और वह नीचे उतर गये। इस बीच पहले से ही झाड़यिों में छिपे बैठे चार-पांच बदमाश आ गए और तमंचे के बल पर कार को कच्चे रास्ते पर ले गये।

बदमाशों ने कार सवार सभी लोगों को बंधक बना लिया और महिलाओं से सोने-चांदी के जेवरात उतरवा लिए। इसके उनके मोबाइल और दस हजार रुपये भी लूट लिए। लूटपाट के बाद बदमाश चालक का लाइसेंस भी छीन कर ले गये। इस सिलसिले में सुभाष नगर थाने में लूटपाट का मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.