संघ प्रचारक बिहारी लाल रावत की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 06:15:13 PM
police arrested for Union campaigner Bihari Lal Rawat murder case

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ के काकोरी क्षेत्र से पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के काकोरी विकास खण्ड के राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रचारक रहे बिहारी लाल रावत की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली में हत्या की वारदातों में आठ फीसदी गिरावट

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने यहां बताया कि दो दिन पहले करझन निवासी रावत की हत्या करने का आरोप विशाल एवं उसके साथियों पर लगा था। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी वीरेन्द्र और रोहित को रहमानखेड़ा फार्म के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

शाम को निकला घर से सुबह मिला शव

इसके अलावा महानगर क्षेत्र से बुधवार देर रात पुलिस ने दो वाहन चोरों आतिफ अली और जितेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का एक वाहन बरामद किया।

वाराणसी में जमीन विवाद के चलते युवक को मारी गोली

कुमार ने बताया कि गाजीपुर थाना प्रभारी सुजीत राय के नेतृत्व में बुधवार रात पुलिस ने गोल चौराहे के पास से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए पांच बदमाशों मोहम्मद शादाब, दीपू प्रजापति, रोशन वर्मा, नसीम आलम और मोहम्मद शारुख को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से एक तमंचा, 20 हजार की नकदी बरामद की। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ गाजीपुर थाने में कई मामले दर्ज हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.