दिल्ली के अलग अलग इलाकों में लुटेरे गिरफ्तार : पुलिस

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 08:06:05 AM
Police arrests robbers in different parts of Delhi: Police

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में लूटपाट के कई मामलों में कथित रूप से शामिल तीन लोगों को दक्षिण पूर्वी दिल्ली के श्रीनिवासपुरी से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। तीनों की पहचान गुलशन (21), सतीश कश्यप (19) और दीपक (20) के तौर पर हुई है। तीनों श्रीनिवासपुरी के रहने वाले हैं।

Rawat Public School

इनकी गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने लूटपाट के आठ मामलों को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने इनके पास से देसी पिस्तौल, दो कारतूस, एक स्कूटर, एक लैपटॉप और दो मोबाइल फोन जब्त किये गये हैं।

इस बीच पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में हुई एक अन्य घटना में एक दंपति को अपनी कार में लिफ्ट देने की पेशकश कर उनसे कथित तौर पर लूटपाट करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान गाजियाबाद के इंदिरापुरम के रहने वाले रोहित शर्मा, न्यू अशोक नगर के रहने वाले अतुल कुमार के तौर पर हुई है। इस संबंध में मुन्ना लाल ने मयूर विहार पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करायी है।

वहीं, एक अन्य घटनाक्रम में मध्य दिल्ली के कमला मार्केट में एक गैस एजेंसी के कर्मचारी से 12.49 लाख रुपये की कथित लूटपाट का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान वसी खान (28) सद्दाम (27), हनी (32) और बबलू (29) के तौर पर हुई है।

सोनिया विहार के रहने वाले राजसिंह ने शिकायत दर्ज करायी है कि पिछले साल 12 नवंबर को जब वह 12.49 लाख रुपये बैंक में जमा करने के लिये जा रहे थे तभी इन सभी ने बंदूक का भय दिखाकर उनसे यह रकम लूट ली थी। पीडि़त माता सुंदरी सुदंरी रोड स्थित डीडीए फ्लैट मार्केट में एक गैस एजेंसी में मैकेनिक का काम करता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.