पुलिस उपाधीक्षक रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jun 2019 04:19:07 PM
Police Deputy Superintendent Arrested With Bribes

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के दल ने बूंदी जिले में बृहस्पतिवार को एक पुलिस उपाधीक्षक को चौबीस हजार रूपये की कथित रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

Rawat Public School

ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ठाकुर चंद्रशील कुमार ने बताया कि बूंदी जिले के लाखेरी में तैनात पुलिस उपाधीक्षक ओम प्रकाश चांदोलिया (55) ने क्षेत्र में शराब की दुकान चलाने के लिए परिवादी से अप्रैल, मई, और जून माह के लिये 30 हजार रूपये की मांग की थी। 

उन्होंने बताया कि आरोपी ने रिश्वत की राशि नहीं देने पर परिवादी को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी थी। उन्होंने बताया कि आरोपी अधिकारी ने परिवादी से पूर्व में छह हजार रुपये लिये थे। आरोपी को परिवादी से बृहस्पतिवार को शेष राशि 24 हजार रूपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। आरोपी से घर के गद्दे के नीचे छुपाई गई रिश्वत की राशि बरामद कर ली गई है। 

कुमार ने बताया कि आरोपी के घर से लगभग डेढ़ लाख रुपये कीमत की अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की गई हैं। इस संबंध में जांच जारी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.