वीडियो वायरल: युवती का यौन शोषण कर पुलिसकर्मी के बेटे ने उसके साथ की थी मारपीट

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 05:50:19 PM
Police officer's son arrested in a viral video in Delhi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक युवती को बुरी तरह से पीटते हुए दिख रहे एक पुलिसकर्मी के बेटे को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी ने द्वारका में अपने दोस्त के कार्यालय में युवती की कथित तौर पर पिटाई की थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और टीवी चैनलों पर भी इसे दिखाया गया।

19 वर्षीय लडक़ी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एंटो अल्फोंस के मुताबिक युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी रोहित तोमर ने उसे उत्तम नगर में अपने दोस्त के कार्यालय में बुलाया था और उसका यौन उत्पीडऩ किया। अल्फोंस ने बताया कि यह घटना दो सितंबर को उत्तम नगर में हुई। उन्होंने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि जब उसने कहा कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी, तब आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

महिला और उसकी बेटी से दुष्कर्म करने के आरोप में एक ओर बाबा गिरफ्तार

गृह मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को इस सिलसिले में कार्रवाई का निर्देश दिए जाने के कुछ घंटों बाद यह गिरफ्तारी हुई। सिंह ने ट्वीट किया है कि ‘एक लडक़ी को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कार्रवाई करने के लिए कहा है। वीडियो में तोमर महिला को घसीटते हुए और उसे बुरी तरह पीटते हुए दिख रहा है।

बिस्किट का खाली कवर उडक़र दूसरे के दरवाजे के आगे जाने पर गर्भवती महिला को दी खौफनाक सजा

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अन्य युवती से भी शिकायत मिली है। उसने आरोप लगाया है कि उसके पुरूष मित्र तोमर ने उसे यह वीडियो दिखाया, जिसमें वह युवती को पीटते दिख रहा है। साथ ही, आरोपी ने उसे धमकी दी है कि यदि उसने उसकी नहीं सुनी, तो उसका भी यही हश्र होगा। डीसीपी (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि इसके बाद युवती गुरुवार को पुलिस के पास पहुंची और तोमर के खिलाफ पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.